विधानसभा अध्यक्ष की जनसंपर्क साइकिल यात्रा का हो रहा है जगह-जगह स्वागत

रीवा 27 अक्टूबर 2021. विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम अपनी जनसंपर्क साइकिल यात्रा के चौथे दिन आज प्रात: ढ़ेरा से रवाना होकर शाहपुर इन्द्रजीत, गोंदरी अम्बिकापुर, अमोच, रामपुर, पिपरा, बेलहाई, डगडौआ, सेमरिया कुंजबिहारी, खीरी कंधवार मोड, घोरहा, भगतपुर, सुअरहा होते हुए खुझवा सुखदेव पहुंचे तथा रात्रि विश्राम किया। साइकिल यात्रा के संपूर्ण मार्ग में ग्रामीणजनों ने विधानसभा अध्यक्ष सहित सभी साइकिल यात्रियों का स्वागत अभिनंदन किया।
जनसंपर्क साइकिल यात्रा के दौरान विभिन्न जनसभाओं के संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने कहा कि आम जनता से जीवंत संपर्क एवं उनकी समस्याओं के निराकरण के उद्देश्य से मैं साइकिल यात्रा कर रहा हूं। देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में जनकल्याणकारी व विकासोन्मुखी कार्यों को कराकर इसे विकास की उँचाइयों तक पहुंचाया जायेगा ताकि यह प्रदेश का आदर्श विधानसभा क्षेत्र बने। उन्होंने कहा कि आमजनता की कठिनाईयों को दूर करने और विकास का लाभ दिलाने के लिये मैं सदैव प्रयासरत हूँ अब आपके आशिर्वाद से मुझे जो दायित्व मिला है उसका लाभ भी क्षेत्र की जनता को मिलेगा और मैं पूरी क्षमता से यह कार्य कर सकूंगा। विधानसभा अध्यक्ष ने आमजनता से अपील की कि आगामी 31 अक्टूबर को साइकिल यात्रा के समापन अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के देवतालाब आगमन पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें तथा विकास के महाकुंभ में सहभागी बनें।
साइकिल यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने पथरहा नं. 2 ग्राम में विदेशी कोल के घर सुबह का नाश्ता किया। रास्ते में उन्होंने पहाड़ी नरपत सिंह गांव में खेत काट रही महिलाओं को देखकर उनके साथ खेत कटवाने में सहयोग करने लगे तथा उनसे खेती में उपज व अन्य समस्याओं की जानकारी प्राप्त की। श्री गौतम ने शाहपुर गांव में राजभान कोल के घर में ढ़ोलक में थाप देकर लोक संगीत पर संगत भी दी। आमजनता से सीधे जुड़ने व आत्मीयता का विधानसभा अध्यक्ष का यह भाव सभी को मंत्रमुग्घ कर गया। इस दौरान जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल गौतम, शिवपूजन शुक्ल, सुरेन्द्र सिंह चंदेल, संजय सोनी, प्रसून द्विवेदी, श्यामलाल कुशवाहा, सुरेन्द्र मिश्रा, रामनरेश तिवारी निष्ठुर, मन्नू गुप्ता, श्रवण पाण्डेय, माया कुशवाहा, ममता कुशवाहा, श्यामलाल कुशवाहा, अवधेश तिवारी, पुष्पेन्द्र गौतम सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी एवं साइकिल यात्री व समर्थक उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *