अग्निवीर भर्ती रैली एक से 25 सितम्बर तक

रीवा 18 अगस्त 2022. भारतीय सेना में युवाओं को प्रवेश का अवसर देने के लिए अग्निवीर योजना के तहत जबलपुर में एक से 25 सितम्बर तक भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। इस रैली में भाग लेने के लिए पात्र पुरूष उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन पंजीयन किया जा चुका है। जबलपुर के बाद ग्वालियर, भोपाल और सागर में भी अग्निवीर भर्ती रैलियाँ आयोजित की जाएंगी।
अग्निपथ भर्ती योजना 2022 के तहत सेना भर्ती कार्यालय जबलपुर द्वारा रीवा संभाग के सभी जिलों में एक से 25 सितम्बर तक अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस भर्ती रैली में रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली के साथ-साथ अनूपपुर, उमरिया और शहडोल जिलों के भी युवा भाग ले रहे हैं। इस भर्ती रैली में केवल पुरूष उम्मीदवारों के लिए अग्निवीर सामान्य ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क तथा स्टोरकीपर, अग्निवीर ट्रेड्समैन दसवीं पास एवं अग्निवीर ट्रेड्समैन आठवीं पास के लिए भर्ती की जा रही है।
भर्ती कार्यालय जबलपुर द्वारा इस संबंध में बताया गया कि उम्मीदवारों के ऑनलाइन पंजीयन की अंतिम तिथि 3 अगस्त तक थी। पंजीकृत उम्मीदवारों को 22 अगस्त से 27 अगस्त के बीच ईमेल के माध्यम से प्रवेशपत्र भेजे जाएंगे। जिसमें रैली के स्थल, समय तथा अन्य विवरण दर्ज होंगे। जिसके अनुसार युवाओं को भर्ती रैली में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *