विधानसभा अध्यक्ष ने पंडित पुर्वा (मालावर) बंसल बस्ती में मनाया रक्षाबंधन पर्व

बंसल बस्ती की बहनों ने बांधी राखी, विधानसभा अध्यक्ष ने दिये सप्रेम उपहार

रीवा 22 अगस्त 2021. विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने देवलाताब विधानसभा क्षेत्र के पंडित पुर्वा (मालावर) गांव की बंसल बस्ती में रक्षाबंधन का पर्व मनाया। उन्हें बस्ती की बहनों ने राखी बांधी और विधानसभा अध्यक्ष ने सप्रेम उपहार दिये।
बंसल बस्ती की महिलाएँ, बहनें उस समय आश्चर्य चकित रह गई जब प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम उनकी बस्ती में राखी बंधवाने पहुंच गये। बस्ती के लोगों का खुशी के मारे ठिकाना नहीं रहा। सभी ने खुशी-खुशी विधानसभा अध्यक्ष की कलाई में रक्षासूत्र बांधा और उनसे उपहार पाया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आप सभी के शुभ आशिर्वाद से मुझे यह पद प्राप्त हुआ है। मैं हर संभव प्रयास करूगा कि अपने क्षेत्र के लोगों के दुख दर्द तथा खुशी में शामिल हो सकूं। उन्होंने क्षेत्र के विकास की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। श्री गौतम ने सभी को रक्षाबंधन पर्व की बधाई देते हुए कहा कि त्यौहार हमें एक सूत्र में जोड़ने का कार्य करते हैं। पवित्र और प्रगाढ़ प्रेम का यह पर्व पारिवारिक समरसता की प्रेरणा देता है। इस पर्व से सद्भाव, नारी सम्मान तथा राष्ट्रीय एकता की भावना मजबूत होती है। उन्होंने कहा कि आपसी मतभेंदों को भुलाकर भाईचारे के साथ प्रसन्नता पूर्वक त्यौहार मनायें तथा जिले, देश व प्रदेश की खुशहाली में भागीदार बनें। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री राहुल गौतम, सुरेन्द्र सिंह चंदेल, अवधेश तिवारी सहित बड़ी संख्या में बस्ती के निवासी व बहनें, बच्चियाँ व बुजुर्ग माताएँ उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *