उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को मिले प्रशस्ति पत्र

रीवा 27 जनवरी 2021. गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने ध्वजारोहण करके परेड की सलामी ली। समारोह एसएएफ मैदान रीवा में आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री ने समारोह में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों तथा कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कोरोना संक्रमण काल में कोरोना की जांच में उत्कृष्ट योगदान के लिये डॉ. अम्बरीश को सम्मानित किया गया। कोरोना संकट में स्वच्छता तथा आम जनता को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में महत्वपूर्ण योगदान के लिये आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा को सम्मानित किया गया। ग्रामीण विकास की योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन एवं सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण के लिये जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्निल वानखेड़े को सम्मानित किया गया।
कोरोना संकट काल में कानून और व्यवस्था बनाये रखने तथा कोरोना से निपटने के लिये व्यवस्थाओं की मॉनीटरिंग के लिये अपर जिला दण्डाधिकारी श्रीमती इला तिवारी को सम्मानित किया गया। कोरोना काल में सुरक्षा व्यवस्था एवं सेवा के लिये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा को सम्मानित किया गया। कोरोना संकटकाल में अनुभाग हुजूर में कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा श्रेष्ठ विभागीय उपलब्धियों के लिये एसडीएम हुजूर फरहीन खान एवं नायब तहसीलदार हुजूर यतीश गौतम को सम्मानित किया गया। कोरोना संकट के समय सूचनाओं के प्रचार-प्रसार के लिये जनसम्पर्क अधिकारी शिवप्रसन्न शुक्ला को सम्मानित किया गया।
ग्रामीण विकास विभाग की वाटरशेड योजना में उत्कृष्ट कार्य के लिये परियोजना अधिकारी संजय सिंह तथा ई गवर्नेंस सुविधाओं के लिये जिला प्रबंधक ई गवर्नेंस आशीष दुबे को सम्मानित किया गया। जिला सूचना विज्ञान अधिकारी मनीष पटेल तथा चुनाव प्रशिक्षण के लिये डॉ. अमरजीत सिंह को सम्मानित किया गया। विभागीय योजनाओं की श्रेष्ठ उपलब्धियों के लिये जिला महाप्रबंधक उद्योग यूबी तिवारी को सम्मानित किया गया। समारोह में मुख्यमंत्री ने बैंक लिंकेज में अच्छी उपलब्धि के लिये ज्ञानेन्द्र तिवारी, ग्राम पंचायत सचिव विवेकानंद पाण्डेय, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुनीता, एपीसी पुष्पराज सिंह को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *