लाभान्वित कृषक शकुंतला ने मुख्यमंत्री श्री नाथ को दिल से दिया आशीर्वाद

भोपाल : रविवार, जून 23, 2019

 

जय किसान फसल ऋण माफी योजना के सरकारी विज्ञापन की मुख्य किरदार बैतूल जिले की श्रीमती शकुंतला अड़लक ने कहा है कि 28 फरवरी 2019 का दिन उनके जीवन का सबसे अधिक खुशी का दिन था, जब एक लाख 23 हजार 73 रुपये 10 पैसे का फसल ऋण माफ करने वाला प्रमाण पत्र मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने मुझे सौंपा। श्रीमती अड़लक ने कहा कि उस दिन मैंने मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ को दिल से आशीर्वाद दिया।

बैतूल जिले के ग्राम गौठाना निवासी 70 वर्षीय श्रीमती शकुंतला विधवा हैं। उनकी ग्राम साईखेड़ा में लगभग 5 एकड़ खेती है। उन्होंने खेती-किसानी के लिए जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक से 80 हजार रुपये का ऋण लिया था। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने वचन-पत्र के अनुसार जब प्रदेश के 48 लाख से अधिक किसानों की फसल ऋण माफी का निर्णय लिया, तब श्रीमती शकुंतला अड़लक भी लाभान्वित हुईं।

मुख्यमंत्री ने 28 फरवरी 2019 को बैतूल में आयोजित एक कार्यक्रम में श्रीमती शकुंतला अड़लक को ऋण माफी का प्रमाण पत्र सौंपा। श्रीमती अड़लक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे प्रमाण पत्र देते हुए पूछा कि आप खुश हो, तो मैंने उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूँ, मुझे अच्छा लग रहा है कि आज मैं ऋण मुक्त हो गई हूँ। मुझे उस दिन दोहरी खुशी मिली थी। एक तो मुख्यमंत्री ने मुझसे अपनों जैसी बात की और दूसरे मेरे सिर से कर्ज उतर गया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *