कलेक्टर ने 2 अपराधियों को जिले से निष्काषित किया

रीवा 04 मई 2019. कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने पर 2 अपराधियों को जिले से निष्काषित कर दिया है तथा 7 अपराधियों को थाने में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं जबकि एक अपराधी का प्रकरण निरस्त कर दिया है।
कलेक्टर ने देवतालाब ग्राम के अशोक कोल पिता द्वारिका कोल को अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण रीवा जिला व सीमावर्ती जिलों से एक वर्ष के लिए निष्काषित कर दिया है। गोविंदगढ़ के ग्राम मड़वा के रामानुज पटेल उर्फ पिन्टू को एक वर्ष के लिए रीवा जिले व सीमावर्ती जिले के बाहर जाने के आदेश दिये हैं।
कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने कररिया ग्राम के गोलू उर्फ स्वदीप सिंह को माह के प्रथम सोमवार को थाना में उपस्थित होने के आदेश दिये हैं। उन्होंने रायपुर कर्चुलियान के रामनिवास उर्फ लोल्ला गुप्ता, सिरमौर के ग्राम रानीतालाब के गोलू उर्फ प्रशान्त सिंह, सिरमौर के सत्यम पाण्डेय पिता रावेन्द्र पाण्डेय तथा सेमरिया ग्राम के भागीरथी शुक्ला को माह के प्रत्येक सोमवार को थाना में उपस्थित होने के आदेश दिए हैं। इसी प्रकार बरहुला गीजातर ग्राम के सौरभ तिवारी पिता सुखसागर तिवारी को माह प्रथम सोमवार को थाना में उपस्थित होने के आदेश दिए गए हैं जबकि अतिमलकी ग्राम के राजबहोर तिवारी पिता अंगद प्रसाद तिवारी को माह के प्रथम सोमवार को थाना में उपस्थित होने के आदेश जिला दण्डाधिकारी द्वारा दिए गए हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *