भोपाल में 500 करोड़ रूपये के निवेश से कमर्शियल व्हीकल निर्माण संयंत्र बनेगा

मध्यप्रदेश में निवेश के लिये बेहतर वातावरण – मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज यहाँ उनके विधानसभा कक्ष में आयसर और वाल्वो समूह के संयुक्त उपक्रम वीई कमर्शियल व्हीकल लिमिटेड के प्रबंध संचालक श्री विनोद अगरवाल ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री को उन्होंने बताया कि उनकी कम्पनी अपने विस्तार के तहत भोपाल के बगरोदा में 500 करोड़ रूपये के निवेश से कमर्शियल व्हीकल निर्माण संयंत्र अगले वर्ष शुरू करने जा रही है। कम्पनी का प्रदेश में करीब 4 हजार करोड़ रूपये का निवेश पूर्व से है। चर्चा के दौरान श्री अगरवाल ने बताया कि भोपाल के संयंत्र के लिये भूमि ले ली गई है। संयंत्र में आगामी अक्टूबर 2019 तक उत्पादन शुरू हो जायेगा। पीथमपुर में स्थापित उनके उद्योग में करीब 25 हजार लोगों को रोजगार दिया गया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में निवेश के लिये बेहतर वातावरण उपलब्ध है। प्रदेश में बड़े उद्योग आ रहे हैं। राज्य सरकार की नीति उद्योग मित्र की है।

चर्चा के दौरान मुख्य सचिव श्री बी.पी. सिंह, प्रमुख सचिव वाणिज्य एवं उद्योग श्री मोहम्मद सुलेमान, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री एस.के. मिश्रा, श्री अशोक वर्णवाल और श्री विवेक अग्रवाल, ट्रायफेक के प्रबंध संचालक श्री डी.पी. आहूजा, वीई कमर्शियल व्हीकल लिमिटेड के श्री राजेन्द्र सचदेवा और श्री एंडर्स हेधर उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *