एसोसियेशन ऑफ ऑल इण्डस्ट्रीज के नए ऑफिस का शुभारंभ

कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल,श्री जयंत मलैया तथा श्री सुरेन्द्र पटवा

मण्डीदीप में एसोसियेशन ऑफ ऑल इण्डस्ट्रीज के नए ऑफिस का शुभारंभ वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री श्री जयंत मलैया, उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल, पर्यटन राज्‍मंत्री श्री सुरेन्द्र पटवा द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष बद्रीप्रसाद चौहान तथा एसोसियशन के अध्यक्ष मनोज मोदी भी उपस्थित थे।

वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया ने कहा कि जब मैं 1984 मण्डीदीप आया था, तब यहाँ कोई उद्योग नही थे। आज मैं मण्डीदीप को देश के सबसे अच्छे औद्योगिक क्षेत्र के रूप में देखता हूँ। उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि मध्यप्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए केपीटल ग्रांट देने का प्रावधान किया गया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जीएसटी व्यवस्था लागू की है जिसकी पूरी दुनिया मे सराहना की जा रही है।

पर्यटन राज्यमंत्री श्री सुरेन्द्र पटवा ने कहा कि मण्डीदीप औद्योगिक क्षेत्र में अधोसंरचना विकास के लिए 160 करोड़ रूपये की व्यवस्था कि गई है। मण्डीदीप के साथ ही तामोट को भी औद्योगिक क्षेत्र के रूप में विकसित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर में भी उद्योगों के लिए अनुकूल वातावरण है। वहां उद्योग लगेंगे तो लोगों को रोजगार मिलेगा और क्षेत्र का विकास होगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *