पूरे मन से परिश्रम करें सफलता अवश्य मिलेगी – उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल

 रीवा मेडिकल कालेज में हुआ अवार्ड्स सेरेमनी का आयोजन

photo-no-03

श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय के सभागार में आज अवार्ड्स सेरेमनी कार्यक्रम का रंगारंग आयोजन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। तदुपरांत मंत्री जी द्वारा महाविद्यालय की धनवंतरि वार्षिक पत्रिका का विमोचन किया गया।
इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने अपने उद्बोधन में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं से कहा कि वे पूरे मन से परिश्रम करें सफलता अवश्य मिलेगी। वे अपनी पढ़ाई पूरे उत्साह के साथ जारी रखें और समाज में प्रतिष्ठा पाने का अवसर पायें। श्री शुक्ल ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री जी कहते हैं मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है उसी तरह मुझे भी मेडिकल कालेज में भी विभिन्न क्षेत्रों में बदलाव दिखायी दे रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मेडिकल कालेज आदर्श महाविद्यालय बन कर उभरेगा। उद्योग मंत्री ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा जितनी भी मांगे की गयी हैं उनको पूरा करने का प्रयास किया गया है। इस दौरान मंत्री जी ने महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को वर्ष 2016 के लिय उत्कृष्टता प्रमाण पत्र, मेडल, ट्राफी प्रदान किया। इससे पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल द्वारा महाविद्यालय में ही लगायी गयी ललित कला प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ ही ओपीडी में मरीजों के लिये प्रतीक्षालय कक्ष का भी लोकार्पण किया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय के डीन डॉ.पीसी द्विवेदी द्वारा वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया। अधीक्षक डॉ.एपीएस गहरवार ने महाविद्यालय की उपलब्धियों और गतिविधियों की जानकारी दी। बाल्य एवं स्वास्थ्य रोग विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.ज्योति सिंह द्वारा स्वागत भाषण की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर कमलेश पुरी, मानसिक रोग विभाग के डॉ.प्रदीप कुमार, नेत्र विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. शशि जैन, डॉ. मनोज इन्दुलकर सहित महाविद्यालय के चिकित्सक, छात्र-छात्राएं एवं उनके पैरेण्टस्, विभागीय अधिकारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
उद्योग मंत्री ने दिलायी सुशासन की शपथ – श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में आज सुशासन दिवस के अवसर पर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा में अधिकारियों कर्मचारियों सहित उपस्थित जनों को सुशासन की सशथ दिलायी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *