ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री होगा

 

260716n5

मुख्यमंत्री श्री चौहान तथा उद्दोग मंत्री श्री शुक्ल  से सिंगापुर के काउंसल जनरल श्री सिंह की मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से आज यहाँ विधानसभा में सिंगापुर के काउंसल जनरल श्री अजीत सिंह ने मुलाकात की। उन्होंने बताया कि अक्टूबर माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री के रूप में शामिल होगा। इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री अंटोनी डिसा भी उपस्थित थे।

इसके पहले श्री अजीत सिंह की मुलाकात उद्दोग मंत्री राजेंद्र शुक्ल से हुई तथा समिट को लेकर सभी विषयो पर चर्चा हुयी | बड़ा ही सकारात्मक रुझान निवेशकों की तरफ से आ रहा है अभी 2000 से ज्यादा निवेशकों ने अपना पंजीयन investmp.com/registration करा लिया है |

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सिंगापुर से प्रदेश के रिश्ते और अधिक बेहतर बनायें। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर का औद्योगिक प्रतिनिधि-मंडल भेजें। सिंगापुर ने पिछले वर्षों में कई विशिष्ट क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास किया है। सिंगापुर के युवा नेताओं का प्रतिनिधि-मंडल मध्यप्रदेश में आये तथा यहाँ की प्रगति का अध्ययन करें। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने वाले प्रतिनिधि-मंडल में सिंगापुर की अच्छी कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल किये जायें।

काउंसल जनरल श्री अजीत सिंह ने कहा कि सिंगापुर मध्यप्रदेश को निवेश के आकर्षक डेस्टिनेशन के रूप में देखता है। उनके देश का प्रतिनिधि-मंडल पूरी तैयारी से ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में शामिल होगा। मध्यप्रदेश ने बीते वर्षों में सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय विकास किया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *