व्यंकट क्लब का टेनिस कोर्ट लोकार्पित

DSC_0329

विधायक सिरमौर दिव्यराज सिंह ने आज स्थानीय व्यंकट क्लब में टेनिस कोर्ट का लोकार्पण किया। इस दौरान क्लब के पदेन अध्यक्ष एवं कमिश्नर एस.के. पॉल तथा पदेन सचिव एवं कलेक्टर राहुल जैन सहित क्लब के पदाधिकारीगण, सदस्य एवं खिलाड़ी उपस्थित रहे।
लोकार्पण के तारतम्य में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये विधायक दिव्यराज सिंह ने कहा कि यह प्रसन्नता की बात है कि व्यंकट क्लब में खिलाड़ियों की खेल सुविधाओं का विस्तार हो रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूलों से सम्पर्क कर बच्चों की खेलों में रूचि और सहभागिता बढ़ाई जानी चाहिये। उन्होंने व्यंकट क्लब का एफीलेशन दूसरे क्लबों के साथ किये जाने की आवश्यकता पर भी बल दिया।

पुलिस महानिरीक्षक डी श्रीनिवास वर्मा ने लोकार्पण पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि इससे खिलाड़ी लाभान्वित होंगे। उन्होंने बैडमिंटन हाल में मच्छरों से बचाव के लिये जाली लगाने का सुझाव दिया। अपने अध्यक्षीय उदबोधन में कमिश्नर एस.के. पॉल ने कहा कि विगत एक- दो वर्ष में व्यंकट क्लब के स्वरूप में सकारात्मक परिवर्तन आया है। खेल गतिविधियां बढ़ी हैं और क्लब में सुविधाओं का विस्तार और सौन्दर्यीकरण हुआ है। उन्होंने कहा कि समय-समय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होते रहना चाहिये। कमिश्नर ने कहा कि खेलों में भाग लेने से तन के साथ मन भी स्वस्थ रहता है।
इससे पूर्व व्यंकट क्लब के सचिव एवं कलेक्टर राहुल जैन ने क्लब का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि क्लब आगे बढ़ रहा है। स्कवैश कोर्ट नया बन गया है। कराटे कोचिंग भी प्रारंभ है। कुल साढ़े बारह लाख रू. की लागत से निर्मित टेनिस के डेको कोर्ट का भी आज लोकार्पण हो गया। इसके साथ ही दो क्ले कोर्ट भी है। उन्होंने बताया कि क्लब की ओर से शीघ्र ही टूर्नामेंटों का भी आयोजन होगा।
कोचिंग के लिये पंजीयन करायें- व्यंकट क्लब में कराटे, स्कैवेश, टेनिस और बैडमिंटन खेलों की कोचिंग प्राप्त करने के लिये बच्चे/ युवा तीस अप्रैल तक अपना पंजीयन करा सकते हैं। इस हेतु कोचिंग के इच्छुक लोगों को व्यंकट क्लब में दस रू. का शुल्क जमा कर निर्धारित फार्म प्राप्त कर उसकी पूर्ति कर अपना पंजीयन कराने की सलाह दी गई है। इस बारे में विस्तृत जानकारी के लिये व्यंकट क्लब में तोषराम कनौजिया मो.नं. 9977975947 से सम्पर्क किया जा सकता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *