खेल आयोजनों से स्थानीय प्रतिभाएं निखरती हैं – राजेन्द्र शुक्ल

rewa04062016b4

खेल आयोजनों से स्थानीय प्रतिभाएं निखरती हैं और उन्हें आगे बढ़ने के अवसर मिलने हैं। यह बात आज प्रदेश के ऊर्जा,खनिज एवं जनसम्पर्क मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कही। वे ढेकहा प्रीमीयर लीग अंतर्गत स्व. भैयालाल शुक्ल स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे।
राजेन्द्र शुक्ल ने श्रेष्ठ खेल आयोजन के लिए आयोजन समिति की सराहना की। उन्होंने अपने पिता की स्मृति में आयोजित इस खेल प्रतियोगिता के लिए आयोजन समिति को साधुवाद और धन्यवाद दिया। अपने पिता का पुण्य स्मरण करते हुए उन्होंने कहा कि उनके नाम, यश और प्रतिष्ठा ने मेरा मार्ग प्रशस्त किया हैं। मुझे उन जैसे समाज में सम्मानीय व्यक्ति के पुत्र होने पर गर्व है।
ऊर्जा मंत्री ने फाइनल खेलने वाली दोनों टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने मैच के उपरांत प्रतियोगिता की विजेता सांई इंटर नेशनल क्लब और उपविजेता विनर क्लब को बधाई व शुभकामनाएं दी। इस दौरान टीमों को शील्ड, पुरस्कार तथा खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पुरस्कार भी वितरित किए गए।
समापन समारोह के दौरान अरूण तिवारी,सत्यमणि पांडे, शैलेन्द्र शुक्ला और के.पी. त्रिपाठी ने भी अपने उद्गार व्यक्त करते हुए स्व. भैयालाल शुक्ल की समाज सेवा और सभी के साथ सहयोग करने की भावना की चर्चा की और उनके व्यक्तित्व और कृतित्व का स्मारण किया। कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्यअतिथि सहित आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा स्व. भैयालाल शुक्ल के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पण के साथ हुआ। इस अवसर पर विवेक दुवे सहित गणमान्य नागरिक, खिलाड़ी और किक्रेट प्रेमी जनता उपस्थित रही।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *