कलेक्टर एकादश एवं पत्रकार एकादश के बीच खेला गया सद्भावना मैच मैत्री मैच में पत्रकार एकादश ने 6 विकेट से जीत दर्ज की

रीवा 25 सितंबर 2022. रीवा नगर गौरव दिवस के अवसर पर आज 25 सितंबर को कलेक्टर एकादश एवं पत्रकार एकादश के बीच सद्भावना मैच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में पत्रकार एकादश ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। मैच का निर्णय अंतिम ओवर में हुआ।

स्थानीय एनसीसी मैदान में कलेक्टर एकादश के कप्तान रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी ने टास जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। कलेक्टर एकादश ने 16 ओवर के मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाये। जिसमें कुशल थापा के शानदार 74 रन एवं जिला पंचायत के सीईओ स्वप्निल वानखेड़े के 73 रन शामिल हैं। कमिश्नर श्री सुचारी तथा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक केपी व्यंकटेश्वर राव ने भी सधी हुई बल्लेबाजी की। आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा तथा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गेदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

पत्रकार एकादश ने 184 रनों के लक्ष्य को 16वें ओवर में 4 विकेट खोकर रोमांचक मुकाबले को 6 विकेट से जीता। पत्रकार एकादश की तरफ से निक्की ने 39, उमेश तिवारी गुड्डू ने 40 तथा राहुल ने 54 रनों की शानदार पारी खेली। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आलराउड प्रदर्शन के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को दिया गया।
विजेता टीम को पुरस्कार वितरित करते हुए कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा कि रीवा नगर के गौरव दिवस पर मैत्री मैच का आयोजन सद्भावना बढ़ाने का माध्यम था। पत्रकारों व प्रशासन के अधिकारियों ने खेल भावना के साथ पूरे सिद्दत से मैच खेला और यह मुकाबला खेल के अंतिम ओवर तक गया। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार के खेल आयोजन होते रहेंगे ताकि प्रशासनिक अधिकारी व पत्रकार अपने दैनिक कार्यों से अलग होकर इस तरह के आयोजनों में शामिल हो सके। मैच के दौरान पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन, डीएफओ चन्द्रशेखर सिंह, एडीएम शैलेन्द्र सिंह, संभागीय खेल अधिकारी एमके धौलपुरी सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी, पत्रकार व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *