दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करें

मुख्यमंत्री ने वीडियो कान्फ्रेसिंग में दिये निर्देश

रीवा 19 सितंबर 2022. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रात: रीवा के वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक लेकर नईगढ़ी में गत दिवस किशोरी से हुए दुष्कर्म में अपराधियों के विरूद्ध की गई कार्यवाही के विषय में जानकारी प्राप्त की।
मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि दुष्कर्म के अरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाय। उनके मकानों व संपत्तियों को नेस्तनाबूद करें तथा जघन्य अपराध में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाय व उनकी आर्थिक कमर तोड़ने का कार्य हो ताकि यह उदाहरण बने और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी कार्यवाही की जाय। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि की गई कार्यवाही की प्रतिदिवस रिपोर्ट भी उन्हें प्रेषित की जाय।
वीडियो कान्फ्रेंसिंग में एडीजीपी केपी व्यंकटेश्वर राव ने बताया कि अपराध में लिप्त 5 आरोपियों को पकड़ लिया गया है शेष एक अपराधी भी शीघ्र पकड़ लिया जायेगा अपराधियों पर सख्त कार्यवाही करते हुए उनके घरों को ध्वस्त किया गया है। इस अवसर पर कलेक्टर मनोज पुष्प ने जानकारी दी कि दुष्कर्म के आरोपियों के घरों को जमीदोज किया गया तथा उनकी आर्थिक गतिविधियों को भी तोड़ने की कार्यवाही की जा रही है। इसके अतिरिक्त अपराधियों के विरूद्ध अन्य कार्यवाहियां भी की जा रही हैं। वीडियो कान्फ्रेंसिंग में रीवा संभाग के कमिश्नर श्री अनिल सुचारी, डीआईजी मिथिलेश शुक्ला, एसडीएम एपी द्विवेदी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल, एसडीओपी नवीन दुबे उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *