पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल में भर्ती रोगियों का जाना हाल

रीवा 27 नवम्बर 2020. पूर्व मंत्री एवं विधायक रीवा श्री राजेन्द्र शुक्ल ने सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल के विभिन्न वार्डों का भ्रमण करके उपचार सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने आईसीयू वार्ड में ह्मदय रोग तथा अन्य गंभीर रोगों से ग्रस्त रोगियों से भेट कर उनकी उपचार सुविधाओं की जानकारी ली। श्री शुक्ल ने चिकित्सकों को सभी रोगियों को सर्वश्रेष्ठ उपचार सुविधा देने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल में हर गंभीर रोगी स्वस्थ होने की आशा और विश्वास लेकर आता है। यहां आने वाला हर रोगी स्वस्थ होकर मुस्कुराते हुए घर जाना चाहिए। रोगियों को सेवाभाव के साथ आधुनिक उपचार की सुविधा दें।
पूर्व मंत्री ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों की साफ-सफाई तथा अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में रोगियों एवं उनके परिजनों से जानकारी ली। रोगियों ने सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल की व्यवस्थाओं तथा साफ-सफाई व्यवस्था की सराहना की। निरीक्षण के समय उपस्थित सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल के प्रभारी अधीक्षक डॉ. सुधाकर द्विवेदी ने अस्पताल की व्यवस्थाओं तथा कठिनाईयों की जानकारी दी। निरीक्षण के समय ह्मदय रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिजीत सिंह, डॉ. प्रदीप तथा अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *