पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने आमजनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की

रीवा 30 जुलाई 2020. प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सभी का सहयोग आवश्यक है। वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये प्रशासन द्वारा आज 31 जुलाई से पांच दिन का लॉकडाउन लगाया गया है जो अपरिहार्य हो गया था। उन्होंने कहा कि प्रशासन के प्रयासों की सफलता के लिये आमजनता का सहयोग आवश्यक है अत: सभी लोग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें।
पूर्व मंत्री श्री शुक्ल ने आमजनता से अपील करते हुए कहा कि संक्रमण के फैलाव पर नियंत्रण के उद्देश्य से परिस्थिति वश लगाये गये प्रतिबंधों का पालन करें। अपने परिवार के साथ घर में रहें तथा खुशी-खुशी घर में ही त्योहार व पर्व मनायें। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये सुरक्षात्मक उपाय जरूर करें। बाहर निकलते समय मास्क पहनें व सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग व सतर्कता से ही कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकेगा तथा आमजनता के स्वास्थ्य के लिये लागू वैधानिक प्रतिबंधों का पालन करके ही संक्रमण से बचा जा सकता है।
श्री शुक्ल ने जिले वासियों को ईदुज्जुहा एवं रक्षाबंधन त्योहार की शुभकामनाएँ देते हुए घर में ही त्योहार मनाने का आहवान किया है। उन्होंने त्योहार मनाते समय कोरोना से बचाव की सभी सावधानियों का ध्यान रखने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है कि सभी के सहयोग तथा अनुशासन से ही कोरोना से जारी जंग को हम जीतने में सफल होंगे। अत: सभी समवेत होकर कोरोना महामारी को परास्त करने में सहयोगी बनें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *