पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में ली समीक्षा बैठक

रीवा 05 जुलाई 2020. प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक रीवा श्री राजेन्द्र शुक्ल ने आज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का भ्रमण किया तथा संचालन व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिये कि आगामी अगस्त माह के अंत तक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का पूर्णत: संचालन प्रारंभ करायें। बैठक में कमिश्नर रीवा संभाग राजेश कुमार जैन, कलेक्टर इलैयाराजा टी, आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा, डीन डॉ. ए.पी.एस. गहरवार, अधीक्षक पी.के. लकटकिया उपस्थित रहे।
बैठक में श्री शुक्ल ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में विज्ञापित शेष पदों की पूर्ति करने तथा नवीन पदों के लिये विज्ञापन जारी करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि आडटसोर्स से पद भरे जाने हैं उनकी भी पूर्ति की जाय तथा हमारा यह प्रयास रहे कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल हर हाल में अगस्त माह के अंत तक संपूर्ण व्यवस्थाओं के साथ संचालित होने लगे। उन्होंने कहा कि यह अस्पताल इस क्षेत्र के लिये वरदान है इसके संचालन में विलंब न हो। उन्होंने डॉक्टर्स क्वार्टर के निर्माण तथा अस्पताल परिसर से निकलने वाले नाले के निर्माण कार्य को शीघ्र कराने के निर्देश अधिकारियों को दिये। कायाकल्प अभियान के तहत गांधी मेमोरियल अस्पताल में चल रहे कार्यों की पूर्व मंत्री ने जानकारी ली तथा कहा कि इसमें ड्रेनेज सिस्टम व सीवरेज कार्य को व्यवस्थित ढंग से पूरा करायें।
बैठक में कमिश्नर रीवा संभाग राजेश कुमार जैन ने कहा कि सभी व्यवस्थाओं की पूर्ति करते हुए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का संचालन नियत समय तक प्रारंभ करा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज की कार्यकारिणी की बैठक में लंबित प्रस्तावों की स्वीकृति देकर सभी आवश्यक कार्य पूर्ण करा लिये जायेंगे। इस दौरान डॉ. सुधार द्विवेदी, डॉ. नरेश बजाज, डॉ. मनोज इंदुलकर सहित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पदस्थ विशेषज्ञ चिकित्सक उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *