ऊर्जा मंत्री द्वारा चिकित्सक खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित

rewa12320163b.rsji

प्रदेश के ऊर्जा, खनिज एवं जनसंपर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने आज पशु चिकित्सा महाविद्यालय कुठुलिया रीवा में आयोजित अंतरमहाविद्यालयीन खेल-कूद प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजयी खिलाड़ियों और उनके दल को पुरस्कार वितरित किये।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अपने उद्बोधन में राजेंद्र शुक्ल ने इस उत्कृष्ट खेल आयोजन के लिये खिलाड़ियों और महाविद्यालय परिवार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जय-पराजय से अधिक महत्वपूर्ण है खेल में भागीदारी निभाना। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है, इससे व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास होता है।
ऊर्जा मंत्री ने पशु चिकित्सा महाविद्यालय के विद्यार्थियों से कहा कि आपने महत्वपूर्ण कैरियर चुना है। हमारी सरकार खेती को लाभ का धंधा बनाना चाहती है। खेती को पशु धन से जोड़ने पर ही खेती लाभ का धंधा बनेगी। इस दृष्टि से पशु चिकित्सकों की आगामी दिनों में महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। उन्होंने महाविद्यालय की बाउण्ड्रीवाल निर्माण के लिये 10 करोड़ रूपये उपलब्ध कराने के लिये आश्वस्त किया।
इस अवसर पर कुलपति डॉ. पी.डी. जुआल नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय जबलपुर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए खेल आयोजन की सराहना की। डॉ. आरपीएस बघेल अधिष्ठाता पशु चिकित्सा विज्ञान एवं पशुपालन महाविद्यालय जबलपुर तथा डॉ. एसएन परमार अधिष्ठाता संकाय नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय जबलपुर ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम के प्रारंभ में डॉ. एसपी शुक्ला अधिष्ठाता पशु चिकित्सा विज्ञान एवं पशुपालन महाविद्यालय रीवा ने अतिथियो का स्वागत कर कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। कार्यक्रम के दौरान जयराम शुक्ल, विवेक दुबे, अजय नारायण त्रिपाठी  सहित अनेक जनप्रतिनिधि, खिलाड़ी, महाविद्यालयीन परिवार एवं स्थानीय रहवासी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *