निष्पक्ष, निर्बाध व शांतिपूर्ण मतदान के लिये जिला निर्वाचन अधिकारी एवं एसपी द्वारा आभार व्यक्त

रीवा 07 मई 2019. लोकसभा निर्वाचन 2019 के सिलसिले में जिले में निष्पक्ष, निर्बाध व शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ओमप्रकाश श्रीवास्तव तथा पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने निर्वाचन कार्य में जुड़े समस्त व्यक्तियों के प्रति आभार ज्ञापित किया है।
उन्होंने जिले के निर्वाचन कार्य में लगे सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को उनकी कर्तव्यनिष्ठा व लगन से कार्य करने की प्रशंसा करते हुये कहा कि उनके सहयोग से मतदान जैसा महत्वपूर्ण कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हो गया है। अधिकारी द्वय ने जिले के विभिन्न राजनैतिक दलों के अभ्यर्थियों व प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया है जिनकी सकारात्मक सोच, सहयोग एवं समन्वय के कारण बिना किसी बाधा के मतदान कार्य शांतिपूर्वक संपन्न हो सका।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने रीवा जिले की जनता के प्रति भी हृदय से आभार ज्ञापित किया है जिनके द्वारा प्रशासन को दिये गये सहयोग के कारण मतदान प्रक्रिया निर्बाध ढंग से संपादित हो सकी। कलेक्टर एवं एसपी ने पिं्रट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े सभी प्रतिनिधियों के प्रति भी आभार ज्ञापित किया है जिनके सहयोग से मतदान का कार्य शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने मीडिया द्वारा लोकतांत्रिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु सकारात्मक कार्य करने के लिये साधुवाद दिया है। जिले में सुरक्षा व्यवस्था में लगे विभिन्न अधिकारियों, जवानों को भी शांतिपूर्वक व निष्पक्ष मतदान हेतु अधिकारी द्वय द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया है। प्रदेश के बाहर से आये पुलिस बल द्वारा मुस्तैदी से की गई ड्यूटी के लिये भी कलेक्टर एवं एसपी ने धन्यवाद दिया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *