सर्वसुविधायुक्त नर्मदा परिक्रमा पथ बनाया जाएगा : मंत्री श्री शर्मा

जबलपुर में नार्मदीय ब्राह्मण समाज का मिलन समारोह सम्पन्न
भोपाल : रविवार, फरवरी 17, 2019

धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने कहा है कि नर्मदा परिक्रमावासियों के लिये सर्वसुविधायुक्त नर्मदा परिक्रमा पथ बनाया जायेगा। श्री शर्मा ने शनिवार को जबलपुर में नार्मदीय ब्राह्मण समाज के मिलन समारोह में कहा कि नर्मदा के तटों एवं घाटों की सुरक्षा एवं साफ-सफाई के प्रति राज्य सरकार बेहद संवेदनशील है। समारोह में मंत्री श्री शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती विभा शर्मा भी शामिल हुईं। समारोह के प्रारंभ में पुलवामा हमले में शहीद वीर अश्विनी कुमार काछी सहित सभी शहीदों को मौन श्रद्धांजलि दी गई।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि नर्मदा नदी से रेत के अवैध उत्खनन को सख्ती से रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि जबलपुर में करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले मां नर्मदा मंदिर और छात्रावास निर्माण के लिए शासन की ओर से भी हरसंभव आर्थिक मदद दी जाएगी।

मंत्री श्री शर्मा ने समारोह में समाज के वरिष्ठ नागरिकों को शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने बाल कलाकारों द्वारा निर्मित रंगोली एवं साज-सज्जा की तारीफ की। इस मौके पर जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने नार्मदीय ब्राह्मण समाज के युवा वेब डेवलपर रूपेश तारे द्वारा निर्मित वेबसाइट www.nbs Jabalpur.org का लोकार्पण और निर्माणाधीन नर्मदा मंदिर भवन के तेल चित्र का अनावरण किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *