राम मंदिर मसले का समाधान,न्यायपालिका से फैसला आने के बाद

नए साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि राम मंदिर मसले पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा संविधान की मर्यादाओं में ही राम मंदिर मसले का समाधान,न्यायपालिका से फैसला आने के बाद सरकार पूरी करेगी अपनी जिम्मेदारी, कांग्रेस से कहा अपने वकीलों को कोर्ट की कार्रवाई में रुकावट डालने से रोके।

नए साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने देश के सामने मौजूद तमाम मसलों पर राय वयक्त की है । 2019 के चुनावो और महागठबंधन की चर्चा करते हुए पीएम ने कहा कि 2019 के चुनाव की दिशा और एजेंडा जनता तय करेगी । उन्होंने साफ कहा कि 2019 का चुनाव जनता बनाम महागठबंधन होगा । महागठबंधन को खुद को बचाने के लिए बन रहा गठबंधन बताते हुए पीएम ने कहा कि तेलंगाना में महागठबंधन का पहला प्रयोग विफल रहा है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी को देश के आर्थिक स्वास्थ्य के लिए जरुरी बताते हुए कहा नोटबंदी से देश में ईमानदारी का माहौल बना है,पीएम मोदी ने साथ ही देश से भागे लोगों को वापस लाकर पाई-पाई लेने का भी संकल्प जताया है। उन्होंने कहा कि चार- चार पीढ़ी से देश पर राज करने वाले जमानत पर हैं। अन्य मामलों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सारे मामलों में कानूनी प्रक्रिया के मुताबिक कार्रवाई होगी।

वहीं कर्ज माफी प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है। बार-बार कर्जमाफी के बावजूद किसान की बदहाली की वजह से फैसले पर सवाल भी उठाते हुए कहा कि सरकार कर्जमाफी की बजाए किसानों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और मध्यवर्ग की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं।

राफेल  विवाद पर पीएम ने कहा मुझ पर नहीं सरकार पर आरोप लग रहे हैं। इस मामले में संसद में मैंने जवाब दे दिया है साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने भी मामले को साफ कर दिया है। तमाम आरोप लगने के बावजूद ईमानदारी से राष्ट्रसेवा करने का संकल्प जताते हुए पीएम ने अगुस्ता सौदे में बिचौलिए मिशेल को कांग्रेसी वकीलों की मदद पर भी सवाल उठाए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *