मतदान सामग्री लेकर त्योंथर विधानसभा के मतदान दल रवाना

रीवा 26 नवम्बर 2018. विधानसभा निर्वाचन 2018 के तारतम्य में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 70 त्योंथर में मतदान कार्य कराने हेतु मदान दल स्थानीय शासकीय इंजीनियरिंग कालेज से मतदान सामग्री लेकर रवाना हुए। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती प्रीति मैथिल नायक ने मतदान दल के सदस्यों को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष निर्वाचन सम्पन्न हेतु शुभकामनाएँ दी।
उल्लेखनीय है कि त्योंथर विधानसभा क्षेत्र में निर्वाचन कार्य कराने हेतु नियुक्त मतदान दल के सदस्य 26 नवम्बर को प्रात: 10 बजे इंजीनियरिंग कालेज पहुँच गये थे जहाँ से 25-25 मतदान केन्द्रवार बनाये गये काउंटर से मतदान सामग्री प्राप्त की। मतदान सामग्री प्राप्त करने के उपरांत उन्होंने मतदान सामग्री का मिलान किया तदुपरांत वह दल के साथ वाहन स्टैण्ड में पहुंचकर रूट के हिसाब से निर्धारित वाहनों में सवार होकर अपने-अपने मतदान केन्द्रों की और रवाना हुए। मतदान दल के सदस्यों के अतिरिक्त संवेदनशील व वलनरेबल केन्द्रों के दल में माइक्रो आवर्जबर, वीडियोग्राफर सहित पुलिस कर्मी भी रवाना किये गये। मतदान दल के सदस्यों के वाहनों के साथ सेक्टर अधिकारी भी मतदान केन्द्रों के लिये रवाना हुए जो मतदान दलों के केन्द्र में पहुंचने की रिपोर्ट करेंगे। दल के साथ सशस्त्रबल/पुलिस बल भी रवाना हुए।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों के साथ उप जिला निर्वाचन अधिकारी बी.के. पाण्डेय, अपर कलेक्टर इला तिवारी, डिप्टी कलेक्टर फरहीन खान ने मतदान दल के सदस्यों के पास जाकर सामग्री प्राप्त करने व अन्य व्यवस्थाओं के विषय में जानकारी ली। मतदान दल सदस्यों ने सुचारू व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि विधानसभा क्षेत्र त्योंथर के 231 मतदान केन्द्रों के लिये मतदान दल के सदस्य रवाना हुए।

Facebook Comments
76 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *