दिल्ली के मुख्य सचिव से मुख्यमंत्री की मौजूदगी मे विधायकों द्वारा बदसलूकी

दिल्ली के मुख्यमंत्री  के आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों द्वारा कथित मारपीट पर जमकर हंगामा हो रहा है। इस घटना के बाद दिल्ली सरकार और आईएएस असोसिएशन आमने-सामने हैं।  इस बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अधिकारियों की एसोसिएशन को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायकों पर मुख्य सचिव से मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है।  दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार शाम केजरीवाल के घर पर हुई बैठक में उनके साथ धक्का-मुक्की, मारपीट और बदसलूकी की गई।  आईएएस अंशु प्रकाश का आरोप है कि यह सब सीएम केजरीवाल के सामने ही हुआ।  केंद्रीय गृह मंत्रालय ने घटना पर चिंता जताते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल से रिपोर्ट मांगी।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा- दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव पर इस प्रकार की घटना से उन्हें दुःख पहुंचा है।  सिविल सेवा के अधिकारियों को सम्मान और बिना किसी डर के काम करने देना चाहिए।  गृह मंत्रालय ने घटना पर उपराज्यपाल से रिपोर्ट मांगी है।  मामले में न्याय होगा।

इस बीच आईएएस, दानिक्स और डीएएसएस एसोसिएशनों के अधिकारियों ने मामले पर विरोध प्रकट करने के लिए राजघाट पर मोमबत्ती जलाकर मार्च किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *