जनसंपर्क मंत्री ने किया दतिया महोत्सव का शुभारंभ

मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र विगत दिवस दतिया में प्रारंभ हुए तीन दिवसीय दतिया महोत्सव का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुम्बई से आए प्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री सुनील पॉल एवं उनकी टीम का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। साथ ही दतिया में उभरते हुए श्री विक्की सेन एवं उनकी बैंड पार्टी को जनसंपर्क मंत्री द्वारा दतिया महोत्सव में अपनी प्रस्तुति प्रस्तुत करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने का भी मौका दिया।
कार्यक्रम के जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया के प्रसिद्ध तीन महान हस्तियों को सांस्कृतिक क्षेत्र में एवं अन्य रचनाओं में विशेष योगदान के लिए शॉल श्रीफल से सम्मानित किया। जिसमें श्री केपीआर पाण्डे, श्री राजेश लिटोरिया, श्री रामहजूर शामिल हैं।
कार्यक्रम के दौरान हास्य कलाकार श्री सुनील पॉल के साथी श्री सिसोदिया ने 50 अभिनेता एवं हास्य कलाकारों के नाम लेकर उनकी प्रस्तुति दी। तत्पश्चात श्री सुनील पॉल ने अपनी प्रस्तुति देते हुए श्रोताओं को आनंदित किया।
इस अवसर पर पाठय पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष श्री अवधेश नायक ने अपने उदवोधन में कहा कि हमारे जिले का सौभाग्य है कि दतिया विधानसभा क्षेत्र को ऐसे विद्ववान विधायक एवं मंत्री मिले हैं जो कि हमेशा पूरे प्रदेश में दतिया को हर क्षेत्र में प्रथम लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में हर साल दतिया महोत्सव का, बडौनी महोत्सव एवं बसई महोत्सव भी कराते हैं। उन्होने दतिया विधानसभा क्षेत्र को अनेक प्रकार की ग्रामीण क्षेत्रों में भी बडी-बडी सौगातें दी है। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुंदेला, श्री केपीआर पाण्डे, श्री राजेश लिटोरिया एवं श्री रामहजूर ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधिगण एवं समिति के पदाधिकारीगण तथा श्रोतागण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन श्री जगत शर्मा ने किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *