खेल आपसी भाईचारा बढ़ाने में मददगार होते हैं – उद्योग मंत्री

news-no-07

रीवा 02 जनवरी 2017. पं0 दीनदयाल उपाध्याय की स्मृति में स्व. भैयालाल शुक्ल टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर उद्योग एवं खनिज मंत्री राजेन्द्र शुक्ल शुक्ल ने कहा कि खेलों से जहां शरीर स्वस्थ्य रहता है वही दूसरी और ऐसे आयोजन आपसी भाईचारा बढ़ाने में मददगार होते है।

शहर के वार्ड क्रमांक 8 बोदाबाग आनंद नगर में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता व उप विजेता टीमों के खिलाड़ियों को उद्योग मंत्री ने पुरस्कार वितरित किये। उन्होंने कहा कि पं. दीनदयाल जी के जन्म शताब्दी वर्ष में किये जा रहे आयोजनों की श्रृंखला में इस आयोजन हेतु आयोजक बधाई के पात्र हैं। यह आयोजन आने वाले वर्षों में भी निरंतर बेहतर ढंग से होता रहेगा। अपने स्तर से हर संभव मदद का भी आश्वासन उन्होंने दिया। उन्होंने आनंद नगर, बोदाबाग सहित शहर के विकास हेतु अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।
इस अवसर पर महापौर ममता गुप्ता ने विजेता टीम को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय एकता मंच के तत्वाधान में आयोजित इस टूर्नामेंट में 32 टीमों ने भाग लिया जिसमें एपीएस की टीम विजेता व टाइगर क्लब इटहा की टीम उप विजेता रही। कार्यक्रम में राजेश द्विवेदी पार्षद सतीश सिंह सहित आयोजन समिति के सदस्य व खेल प्रेमी जनता एवं स्थानीयजन बडी संख्या में उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *