जनसुनवाई में 144 आवेदकों की सुनी गई समस्यायें

रीवा 27 सितंबर 2022. प्रत्येक मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में आज कलेक्ट्रेट में अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने आवेदकों की समस्यायें सुनीं तथा प्राप्त आवेदनों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया।
जनसुनवाई में मगुरहाई ग्राम के ग्रामवासियों ने नाली निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच कराने तथा भुगतान न किये जाने के आवेदन पर संबंधित जनपद के सीईओ को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। माया सिंह तिलखन ने भूमि के संबंध में राजस्व रिकार्ड में सुधार करने तथा संतेश्वर प्रसाद तिवारी पड़री ने अतिक्रमण हटाने का आवेदन दिया जिन्हें सिरमौर तहसीलदार को प्रेषित कर समाधान कारक कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये। पैखार निवासी आशा मिश्रा के स्थाई आवास की व्यवस्था हेतु आवेदन तथा मझिगवां के राधेशरण सिंह के रास्ता खुलवाकर आवागमन प्रारंभ कराने के आवेदन को संबंधित तहसीलदार के लिये तथा बड़ोखर के सुभाष नामदेव के गरीबी रेखा में नाम जोड़ने तथा गुलजार निवासी गेंदुरहा के भूमि रिकार्ड को कम्प्यूटर में दर्ज कराने के आवेदन को संबंधित तहसीलदार को कार्यवाही किये जाने हेतु प्रेषित किया गया।
इसी प्रकार बांसी गांव के रहवासियों ने गौशाला को पुन: प्रारंभ कराने, बेलाकमोद के विजय बहादुर सिंह के पीएम आवास में हुई अनियमितता की जांच कराने के आवेदन को जनपद सीईओ तथा पटना के संतोष तिवारी के आम रास्ता को बहाल कराने के आवेदन को तहसीलदार रायपुर कर्चुलियान को प्रेषित कर एमपीएलआरसी 131 के तहत कार्यवाही किये जाने के निर्देश जनसुनवाई में दिये गये। इस दौरान विभिन्न आवेदनों को अधिकारियों को भेजकर शीघ्र समाधानकारक निराकरण किये जाने हेतु निर्देशित किया गया। जनसुनवाई में विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *