ग्रामीण क्षेत्रों में 389.23 लाख रूपये से कराये जाने वाले विभिन्न निर्माण कार्यों का हुआ भूमिपूजन

रीवा 14 नवम्बर 2021. पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने जनपद पंचायत रीवा के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों में 389.23 लाख रूपये की लागत से कराये जाने वाले विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। जनपद रीवा अन्तर्गत रौसर सिलपरा, गोड़हर, भटलो, करहिया नं.1 तथा मैदानी में राज्य वित्त आयोग के जनपद स्तरीय मद व मनरेगा मद से नाली निर्माण, विलेज सुपर मार्केट निर्माण तथा कांफ्रेसिंग कक्षों का निर्माण कराया जायेगा।
भूमिपूजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने अपने उद्बोधन में कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में वहां के रहवासियों की मांग पर यह सभी महत्वपूर्ण कार्य कराये जा रहे हैं। इन कार्यों के पूरा हो जाने से गांवों में नाली, सड़क निर्माण के साथ अन्य जरूरी निर्माण कार्य भी पूरे हो जायेंगे जिससे गांव की तस्वीर बदलेगी। श्री शुक्ल ने कहा कि रीवा जनपद के गांवों में सिंचाई के लिये बाणसागर का पानी पहुंचाया जा चुका है। विद्यालयों का उन्नयन कराया गया तथा शीघ्र ही नल जल योजना के माध्यम से घर-घर तक पीने का स्वच्छ पानी भी पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि रीवा शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास के सभी कार्य प्राथमिकता से हो रहे हैं।
कार्यक्रम में जनपद सीईओ ए.बी. खरे, ऊषा शर्मा, गणेश बाजपेई, विवेक दुबे, राजगोपाल मिश्रा चारी, सतीश सिंह, पंकज शुक्ला, शेखर सचदेवा, शिवम द्विवेदी, संजय सिंह, प्रकाश सोनी, अरूण कुमार मिश्रा सहित ग्राम पंचायतों के सरपंच व स्थानीय जन उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *