प्रजातंत्र में पत्रकारों की महत्वपूर्ण भूमिका – मंत्री श्री शर्मा

पत्रकारों का सकारात्मक रवैया सराहनीय – मंत्री श्री पांसे
बैतूल में 50 लाख के नव-निर्मित जनसम्पर्क भवन का उद्घाटन

 फरवरी 7, 2020

जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने बैतूल में जिला जनसम्पर्क कार्यालय के नव-निर्मित भवन का लोकार्पण करते हुए कहा कि प्रजातंत्र में पत्रकारों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। वे विकास के सही तथ्यों को सामने लाकर सरकार का मार्गदर्शन करते हैं। उन्होंने कहा कि नई सरकार ने पत्रकारों को मिलने वाली सुविधाओं में काफी बढ़ोत्तरी की है तथा निरतंर प्रयत्नशील है। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री सुखदेव पांसे ने लोकार्पण कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

श्री शर्मा ने कहा कि जनसम्पर्क विभाग केवल एक शासकीय कार्यालय बनकर न रहे बल्कि आमजन के लिए सूचना प्राप्ति का महत्वपूर्ण स्रोत बने। जनसम्पर्क मंत्री ने 50 लाख लागत के नव-निर्मित भवन की बाउण्ड्रीवॉल के लिए 14 लाख रूपये स्वीकृत करने की घोषणा की। उन्होंने कार्यालय में स्टाफ की पूर्ति भी शीघ्र कराने का आश्वासन दिया।  

मंत्री श्री सुखदेव पांसे ने बैतूल जिले के पत्रकारों के सकारात्मक रवैये की सराहना करते हुए कहा कि वे क्षेत्र की समस्याओं को उठाने में सदैव अग्रणी रहे हैं। पत्रकार विकास कार्यों को समाचार-पत्रों और टेलीविजन के माध्यमों से जनता तक पहुंचाते रहे हैं। उन्होंने जिले के विकास में सकारात्मक सहयोग के लिए पत्रकारों का आभार माना। कार्यक्रम को विधायक श्री निलय डागा, श्री धरमूसिंह सिरसाम एवं श्री ब्रह्मा भलावी ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्री विनोद डागा, जिला सहकारी बैंक के प्रशासक श्री अरूण गोठी, जिला योजना समिति सदस्य श्री सुनील शर्मा शामिल हुए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *