प्रसिद्ध इतिहासकार प्रोफेसर सरकार तथा महुआ चैनल के राष्ट्रीय विजेता से मिले रीवा सांसद

 प्रसिद्ध इतिहासकार प्रोफेसर सरकार तथा महुआ चैनल के राष्ट्रीय विजेता से मिले रीवा सांसद
रीवा, 29 सि. भाजपा द्वारा देश भर में चलाये जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने प्रख्यात शिक्षाविद इतिहास के प्रोफेसर पीके सरकार से उनके निवास पुष्पराज लाज पहुंचकर मिले उनसे काश्मीर से अनुच्छेद 370, 35 ए हटाये जाने के निर्णय पर चर्चा          कर       आशीर्वाद           प्राप्त किया।
कश्मीर  में एकतरफा युद्धवीराम बड़ी भूल थी- सरकार
सांसद से चर्चा के दौरान प्रसिद्ध इतिहासकार प्रोफेसर पीके सरकार ने काश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने को एतिहासिक कदम बताते हुये प्रसन्नता व्यक्ति की उन्होने कहा कि काश्मीर की समस्या हल करने के लिये यह साहसिक कदम था। 1948 में एकतरफ युद्ध विराम एक गलत निर्णय था जिसके कारण आधा काश्मीर पाक अधिकृत हो गया।


गायक रघुवीरशरण ,हरिशरण से मिले सांसद

रीवा सांसद  मिश्रा ने महुआ चैनल के राष्ट्रीय विजेता प्रख्यात गायक रघुवीर शरण श्रीवास्तव के संगीत विद्यालय प्रभा श्री में पहुंचकर सांसद  दोनो भाइयों से मुलाकात की मुलाकात के दौरान उन्होंने काश्मीर से हटाये गये 370 की जानकारी  से अवगत कराया उन्होंने कहा कि पं. नेहरू की भूल को नरेन्द्र मोदी एक निणज्य से सुधार दिया है देश एक भारत श्रेष्ठ भारत की ओर बढ़ चला। भेंट के दौरान प्रसिद्ध गायक रघुवीर शरण ने सांसद को बघेली भाषा में संसद में बोलने पर साधुबाद ज्ञापित किया चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी इच्छा है कि संगीत के क्षेत्र में रीवा के अन्दर एक सवज् सुविधायुक्त संगीत संस्थान बनाया जाय जिसमें देश विदेश के छात्र संगीत की शिक्षा प्राप्त कर सकें। सांसद ने उनके बड़े भाई तबला वादक हरिशरण श्रीवास्तव से भी कई बिन्दुओं पर चचाज् की। रघुवीरशरण श्रीवास्तव के नन्हीं भतीजी को भी दुलारा इस अवसर पर संभागीय मीडिया प्रभारी योगेन्द्र शुक्ला, संजीव शुक्ला सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।
योजना क्र. 6 की जनता के साथ हम हैं कोई बालबांका नहीं कर सकता
रीवा सांसद  ने योजना क्र. 6 के निवासियों से अमरजीत गार्डन में चर्चा करते हुये कहा कि कांग्रेस   थोंथा प्रपोगण्डा चलाकर आयुक्त के माध्यम से आपसे पैसा ऐंठना चाहती है आप ने पैसा देकर प्लाट खरीदा है रजिस्ट्री करायी है वह आपका है कांग्रेस  की भूलों को अभिसाप आपको झेलने नहीं देंगे। कांग्रेस  के माध्यम से आयुक्त नगर निगम रीवा को लूटने आया है अफवाह फैलाकर पैसा लूटना चाहते हैं 20 लाख रू. की मांग की जा रही है चेक मांगे जा रहे हैं आप एक पैसा मत देना। आपके साथ अन्याय नहीं होगा। पूरी एम.आईसी और मैं पूरी ताकत से खड़ा हॅू वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष विद्या प्रकाश श्रीवास्तव ने भी योजना क्र. 6 के पीडि़तों को अश्वस्थ्य किया की पूरी भाजपा आपके साथ है कोई कुछ नहीं कर सकता कांग्रेस डरा धमका कर पैसा ऐंठना चाहती। कायज्क्रम को नगर निगम अध्यक्ष सतीष सोनी, पार्ष द सविता द्विवेदी ने सहित स्थानीयजनो ने भी सम्बोधित किया कायज्क्रम का संचालन विवेक गौतम ने किया।     कार्यक्रम      में बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों से भाग लिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *