स्व. श्रीनिवास तिवारी जी का सेवाभाव अनुकरणीय रहेगा – पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल

रीवा 17 सितम्बर 2019. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व. श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी के 94वें जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने स्व. तिवारी जी के चित्र के सम्मुख पुष्पांजलि अर्पित कर उनका पुण्य स्मरण किया।
रीवा स्थित अमहिया में स्व. तिवारी जी के आवास में आयोजित पुण्य स्मरण तिथि पर अपने उद्बोधन में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी जी का सेवा भाव अनुकरणीय रहेगा। उन्होंने अपना पूरा जीवन जनता के लिए समर्पित किया और अंतिम सांस तक जनता जनार्दन की सेवा में लगे रहे। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि स्व. तिवारी जी का व्यक्तित्व विशाल था, वह स्पष्टवादी थे। उन्होंने सहजता, आत्मीयता व निश्चल भाव के साथ समाज के हर व्यक्ति की मदद की। ग्रामीण विकास मंत्री ने आव्हान किया कि स्व. तिवारी जी के बताये रास्ते पर चलकर शासन की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करें। उन्होंने स्व. तिवारी जी के परिजनों को उनके पुण्य स्मरण तिथि आयोजन के लिए साधुवाद देते हुए कहा कि इस आयोजन के कारण वह यहाँ शामिल हो सके।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने स्व. तिवारी जी के बताये रास्ते पर चलने का आव्हान किया। ग्रामीण अध्यक्ष त्रियुगी नारायण शुक्ल ने भी स्व. तिवारी का स्मरण करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पूर्व कार्यक्रम के आयोजक डॉ. विवेक तिवारी ने अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि स्व. तिवारी जी के पुण्य स्मरण तिथि के आयोजन में लोगों की उपस्थिति उन्हें संबल प्रदान कर रही है। कार्यक्रम में उपस्थित जनों ने स्व. तिवारी जी के संस्मरण सुनाये। इस अवसर पर श्रीमती विद्यावती पटेल, श्रीमती बबिता साकेत, बृजभूषण शुक्ल, राजेन्द्र मिश्रा, प्रदीप सोहगौरा, रमाशंकर मिश्र, राजकुमार उर्मलिया, कौशलेश द्विवेदी, गोविंददास तिवारी, रमाशंकर सिंह, रोहणी प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में शुभ चितंक उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *