अमर शहीद बिरसा मुण्डा की जयंती पर कार्यक्रम 15 नवम्बर को कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में कमिश्नर डॉ. भार्गव ने दिये निर्देश

रीवा 08 नवम्बर 2019. अमर शहीद बिरसा मुण्डा की जयंती आगामी 15 नवम्बर को मनायी जायेगी। मध्यप्रदेश शासन द्वारा लिये गये निर्णय के अनुसार उनकी जयंती पर रीवा नगर के एसएएफ ग्राउण्ड में दोपहर 12 बजे से वृहद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में रीवा के अतिरिक्त सतना, सीधी, सिंगरौली, शहडोल, अनूपपुर, उमरिया, कटनी, जबलपुर तथा डिण्डौरी जिलों के हजारों की संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग भाग लेंगे।

कमिश्नर रीवा संभाग डॉ. अशोक कुमार भार्गव ने कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि कार्यक्रम स्थल पर जिलावार भाग लेने वाले प्रतिभागियों की संख्या के आधार पर आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित करायें। कार्यक्रम के लिए संबंधित जिलों के कलेक्टरों को प्रतिभागियों के परिवहन तथा भोजन की राशि प्रदान की जायेगी। कार्यक्रम स्थल की मंचीय एवं अन्य गतिविधियों का कार्य आदिम जाति कल्याण विभाग के प्रतिष्ठान वन्या प्रकाशन द्वारा किया जायेगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *