राजेन्द्र शुक्ल को रीवा के मतदाताओं का मिल रहा प्रबल समर्थन

वर्तमान रीवा विधायक प्रदेश के उद्योग एवं खनिज मंत्री वर्तमान विधानसभा चुनाव मे रीवा विधानसभा प्रत्याशी को रीवा के मतदाताओं का प्रबल समर्थन मिल रहा है।राजेन्द्र शुक्ल पहला चुनाव लगभग 56हजार मतों के अंतर से जीते दूसरे और तीसरे चुनाव मे भी यह औसत बरकरार रहा है।इस चुनाव मे भी लगभग यही माहौल दिख रहा है। कल राजेन्द्र शुक्ल ने रतहरा सेक्टर (रीवा) के वार्ड क्र.13,14,15 एवं 16 के भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी परिचर्चा में सम्मिलित हुए। राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि कार्यकर्ताओं का दृढ़ संकल्प और समर्थन ही पार्टी की नींव है।  साथ ही राजेन्द्र शुक्ल रीवा विधानसभा क्षेत्र के सगरा सेक्टर में आहूत भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शामिल होते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं  का ही योगदान और शक्ति है कि हम सभी मिलकर विजय के संकल्प के साथ  के लक्ष्य की ओर अग्रसर हैं।

कल जनसंपर्क श्रृंखला के तहत ग्राम भटलों में विभिन्न क्षेत्रों में रहवासियों से राजेन्द्र शुक्ल ने सौजन्य भेंट की। राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि ग्रामवासियों द्वारा दिये जा रहे स्नेह और सहयोग से ही समृद्ध रीवा तथा समृद्ध मध्यप्रदेश के निर्माण का संकल्प और भी अधिक दृढ़ हो रहा है। इसी तरह अपना समर्थन बनाये रखें।
राजेन्द्र शुक्ल के निज निवास में रीवा विधानसभा के विभिन्न वार्डों से पधारे नव युवा मतदाता एवं प्रबुद्धजनों ने भी भेंट की। सभी नेे  मिल कर अपना सहयोग और समर्थन श्री शुुक्ल को देने की बात की। श्री शुुक्ल ने कहा  कि आपका सहयोग और समर्थन मुझमे एक नई  ऊर्जा संचार का कार्य कर रहा है।

 

 

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *